चुनाव में विपक्षी दूर-दूर तक नहीं : चंद्रप्रकाश

0
288

संवाददाता

बेरमो : झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री एवं गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी का कहना है कि गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस को वोट मांगने का अधिकार भी नहीं है। 65 वर्षों तक कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन कोई भी ऐसा कार्य नहीं हो सका, जिसे हम उपलब्धि कह सकें। मोदी जी के पांच साल का कार्यकाल कांग्रेस के 65 साल के कार्यकाल के बराबर है। हमें ही नहीं, पूरी जनता को यह विश्वास है, उनका मन और मिजाज है कि मोदी ही दुबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। श्री चौधरी ने अपने चुनावी अभियान के क्रम में बेरमो विधानसभा क्षेत्र में दौरा करते हुए एक खास बातचीत के दौरान उक्त बातें कहीं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के लिए होने वाले चुनाव में विपक्षी दूर-दूर तक नहीं दिखाई दे रहे हैं। इनका महागठबंधन ठगबंधन के रूप में साबित होगा। ये लोगों से काफी दूर हो चुके हैं। 

जंगलराज’ करेंगे खत्म

डुमरी विधायक जगरनाथ महतो पर तंज कसते हुए एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके जंगलराज को खत्म करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। लोगों को डराना-धमकाना, झूठे मुकदमों में फसाना आदि उनका काम रहा है। पिछले 15 सालों में उन्होंने कोई भी ठोस विकास नहीं किया। जो 15 साल में अपने विधानसभा क्षेत्र का विकास नहीं कर सके, वह भला लोकसभा में जाकर पांच साल में छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए क्या कर लेंगे?

सिद्धू बस एक जोकर

पिछले दिनों बोकारो में कांग्रेसी नेता एवं पंजाब सरकार के मंत्री सह पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध की गई नारेबाजी और बयानबाजी को लेकर चैधरी ने कहा कि सिद्धू एक जोकर हैं। लोगों को हंसाना उनका काम है। इसी की कमाई वह खाते हैं। उन्होंने मजदूरों के हित में भी कार्य किए जाने की बात कही। बता दें कि चैधरी अपने समर्थकों के साथ-साथ पूरे गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में घूम-घूमकर इन दिनों जोर-शोर से जनसंपर्क अभियान में लगे हैं। उन्होंने कहा कि गिरिडीह संसदीय क्षेत्र का चैधरी बनना उनका मकसद नहीं, जनता की सेवा उद्देश्य है। बेरमो के ग्रामीण इलाके में किए गए दौरे में उनके साथ स्थानीय विधायक योगेश्वर महतो ‘बाटुल’ सहित अन्य कई लोग शामिल थे। सबों ने नरेंद्र मोदी को दुबारा भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply