WEEKLY HOROSCOPE – जानिये कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह

0
212

साप्ताहिक राशिफल

  • ज्योतिषाचार्य संतोष शास्त्री

Senior Astrologer (Bokaro, Jharkhand), Mob.- 7808820251

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। मित्रों एवं सम्बंधियों से रिश्ते बनाकर रखें। अकारण यात्रा का योग। धन की हानि। मन में अशांति। सप्ताहांत तक स्थितियों में सुधार।

वृष (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

स्वास्थ्य में सुधार। वाणी पर संयम रखें। अनावश्यक खर्च होंगे। कार्य एवं पद में हानि। मित्रों का शत्रुतापूर्ण व्यवहार। सामाजिक प्रतिष्ठा का ह्रास।

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

स्वास्थ्य में सुधार। क्रोध पर काबू रखें। बन्धुजनों से लाभ। भाग्य में वृद्धि। पदोन्नति के लिए समय ठीक है। पिता से लाभ। शत्रुओं पर विजय।

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

रोगमुक्त होंगे। गलत चरित्र के लोगों से दूरी बनाएं। कार्यों की सफलता में देरी। धनागम का योग बनेंगे। शत्रुओं पर विजय।

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। स्त्री से सम्बन्ध सुधरेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। शत्रुओं पर विजय। मन में चंचलता। उत्तम भोजन एवं वस्त्र-सुख प्राप्त होगा।थ भाइयों से रिश्ते बनाकर रखें, लाभ होगा।

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

बुरे कर्मों का फल मिलेगा। शरीर में पीड़ा- बवासीर या अपच की समस्या हो सकती है। धन का अधिक खर्च होगा। शत्रुओं से झगड़े होंगे। मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती है।

तुला (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

स्वास्थ्य में सुधार। धन की प्राप्ति का योग। व्यापार में अच्छा लाभ। स्त्रीवर्ग से लाभ। तरल पदार्थों से लाभ। उत्तम भोजन, वस्त्र और शय्या सुख की प्राप्ति।

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

सुख-आनन्द का अनुभव। रोगमुक्त होंगे। स्वजनों से मनमुटाव। वाणी पर संयम रखें। शत्रुओं पर विजय। सप्ताहांत में थोड़ी मानसिक चिंता बढ़ेगी।

धनु ( ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यवसाय में हानि हो सकती है। भाग्य साथ नही देंगे। सप्ताहांत तक अच्छे समाचार प्राप्त होंगे। राज्याधिकारियों से वाद-विवाद हो सकते हैं। स्त्री सुख मिलेगा।

मकर ( भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

स्वास्थ्य अच्छा होगा। सभी कार्यों में सफलता। उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे। मित्रों से सहायता। पदोन्नति होगी। व्यय अधिक हो सकते हैं।

कुम्भ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पेट सम्बन्धी समस्या हो सकती है। शत्रु परेशान करेंगे। व्यवसाय में हानि। सप्ताह के मध्य में धन एवं सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

स्वास्थ्य-लाभ होगा। यश और आनन्द की प्राप्ति होगी। शत्रुओं की पराजय होगी। व्यय में अधिकता। वाणिज्य-व्यवसाय में लाभ हो सकता है। छोटी पर लाभदायक यात्रा हो सकती है।

  • Varnan Live.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.