15000 एलईडी बल्बों से जगमगायेगा चास

0
209
Symbolic pic (Courtesy : Google images)

अगले माह से शुरू होगा काम : मेयर

विजय आनंद
चास : विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर चास नगर निगम क्षेत्रांतर्गत वार्ड नं- 27 में आइसक्रीम फैक्ट्री से लेकर सिंगारी जोरिया पुल तक पीसीसी रोड एवं पेभर्स ब्लॉक सड़क का शिलान्यास महापौर भोलू पासवान ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के नेतागण एवं स्थानीय लोगों द्वारा महापौर का अभिनन्दन किया गया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए महापौर ने लोगों को उनके द्वारा चास नगर निगम क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि पिछले चार वर्षों से चास के विकास के लिये वह अपने हर पल का सदुपयोग कर रहे हैं। चुनाव से पूर्व मैं भाजपा में विधिवत रूप से शामिल हुए, ताकि और अधिक शक्ति से चास का विकास अपने सभी वरिष्ठ सहयोगियों के मार्गदर्शन में करते हुए वह आगे बढ़ सकें, ताकि जिस विश्वास के साथ लोगों ने उन्हें महापौर बनाया, उसे लेकर निराशा न मिले। उन्होंने बताया कि अगले माह से पूरे चास में 15000 एलईडी लाइट लगाने का कार्य प्रारंभ होगा। पानी की जो भी समस्या है, उसके समाधान के लिए छह पानी टंकी का निर्माण कार्य किया जा रहा है और सभी गली में पाइपलाइन बिछाया जा रहा है। चास में सभी सुविधाओं से सुसज्जित पार्क का निर्माण भी इसी चार वर्ष के कार्यकाल में किया। बहुत जल्द भोलूर बांध पार्क का कार्य शुरू होगा और गरगा पुल के पास एक पार्क का जल्द शिलान्यास किया जायेगा।

चीराचास में भी बनेगा पार्क
मेयर ने बताया कि चीराचास में भी जमीन देखी जा रही है। मिलते ही वहां भी सुसज्जित पार्क का निर्माण किया जायेगा। उन्होंने बहुत जल्द बिजली की समस्या समाप्त होने का भी दावा किया। कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी बात हुई है। मेयर ने कहा कि पहले वो अकेले थे, पर अब सभी अपने भाजपा के साथियों के सहयोग से विकास किया जायेगा।

रोज तोड़ें शिलापट्ट, हम रोज लगायेंगे’
मेयर भोलू पासवान ने राजनीतिक प्रतिद्वंदता भुलाकर पहले चास के विकास को प्राथमिकता देने का संदेश दिया। कहा कि कुछ लोग शिलापट्ट तोड़ने का कार्य कर रहे हैं, वे नि:संकोच तोड़ें, हम रोज शिलापट्ट लगाने का कार्य करेंगे। कार्यक्रम को धनबाद सांसद प्रतिनिधि हरे राम मिश्रा, आरएन ओझा, बोकारो विधायक प्रतिनिधि के एन सिंह आदि ने भी महापौर के द्वारा किये जा रहे कार्य की प्रशंसा की और उनके भाजपा में शामिल होने को सराहनीय बताया। कहा कि मेयर के भाजपा में शामिल होने से भाजपा और मजबूत हुई है और सभी को लगकर आगे भी इनको जिताने का कार्य करना होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.