अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार घायल

0
373

पेटरवार (बोकारो)। पेटरवार प्रखण्ड कार्यालय के निकट स्थित विवाह मण्डप के निकट NH 23 पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर कामेश्वर बास्के नामक एक बाइकसवार घायल हो गया। घटना सोमवार रात्रि 8 बजे लगभग की है।

बताया जा रहा है कि कसमार थाना क्षेत्र के बेमरोटांड़ निवासी कामेश्वर वास्के अपने गाँव से ससुराल जरुवांटांड़ जा रहे थे कि विवाह मण्डप के निकट एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए।

घायल को आजसू नेता कुमार अनुज एवं राजेन्द्र महतो ने 108 एम्बुलेंस से पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्रथमिक उपचारोपरांत उन्हें सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया गया। घायल को सिर एवं पैर में चोंटें आई हैं।

  • Varnan Live Report.
Previous articleDVC में कई मुख्य अभियंता इधर-उधर, BTPS के CE बने डीवीसी मेजिया के HoP
Next articleडिक्की में ₹ दो लाख रख गए मोबाइल रिचार्ज कराने, उच्चके ले हुए फरार
मिथिला वर्णन (Mithila Varnan) : स्वच्छ पत्रकारिता, स्वस्थ पत्रकारिता'! DAVP मान्यता-प्राप्त झारखंड-बिहार का अतिलोकप्रिय हिन्दी साप्ताहिक अब न्यूज-पोर्टल के अवतार में भी नियमित अपडेट रहने के लिये जुड़े रहें हमारे साथ- facebook.com/mithilavarnan twitter.com/mithila_varnan ---------------------------------------------------- 'स्वच्छ पत्रकारिता, स्वस्थ पत्रकारिता', यही है हमारा लक्ष्य। इसी उद्देश्य को लेकर वर्ष 1985 में मिथिलांचल के गर्भ-गृह जगतजननी माँ जानकी की जन्मभूमि सीतामढ़ी की कोख से निकला था आपका यह लोकप्रिय हिन्दी साप्ताहिक 'मिथिला वर्णन'। उन दिनों अखण्ड बिहार में इस अख़बार ने साप्ताहिक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनायी। कालान्तर में बिहार का विभाजन हुआ। रत्नगर्भा धरती झारखण्ड को अलग पहचान मिली। पर 'मिथिला वर्णन' न सिर्फ मिथिला और बिहार का, बल्कि झारखण्ड का भी प्रतिनिधित्व करता रहा। समय बदला, परिस्थितियां बदलीं। अन्तर सिर्फ यह हुआ कि हमारा मुख्यालय बदल गया। लेकिन एशिया महादेश में सबसे बड़े इस्पात कारखाने को अपनी गोद में समेटे झारखण्ड की धरती बोकारो इस्पात नगर से प्रकाशित यह साप्ताहिक शहर और गाँव के लोगों की आवाज बनकर आज भी 'स्वच्छ और स्वस्थ पत्रकारिता' के क्षेत्र में निरन्तर गतिशील है। संचार क्रांति के इस युग में आज यह अख़बार 'फेसबुक', 'ट्वीटर' और उसके बाद 'वेबसाइट' पर भी उपलब्ध है। हमें उम्मीद है कि अपने सुधी पाठकों और शुभेच्छुओं के सहयोग से यह अखबार आगे और भी प्रगतिशील होता रहेगा। एकबार हम अपने सहयोगियों के प्रति पुनः आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने हमें इस मुकाम तक पहुँचाने में अपना विशेष योगदान दिया है।

Leave a Reply