डा. राधाकृष्णन सहोदया स्कूल कॉम्प्लेक्स की नयी कमेटी में गंगवार बने अध्यक्ष व नीलकमल बनीं सचिव

0
488
बोकारो। सेक्टर-3सी स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में गुरुवार को डॉ राधाकृष्णन सहोदया स्कूल कॉम्प्लेक्स की बैठक हुई। बैठक में सत्र 2019-21 के लिए नयी कमेटी का चुनाव किया गया। इसमें डीपीएस बोकारो के प्राचार्य एएस गंगवार -अध्यक्ष, दि पेंटीकॉस्टल एसेंबली स्कूल की प्राचार्या रीता प्रसाद व क्रिसेंट पब्लिक स्कूल के प्राचार्य अनिल कुमार गुप्ता उपाध्यक्ष, डीपीएस चास की प्राचार्या नीलकमल सिन्हा सचिव, एआरएस पब्लिक स्कूल के प्राचार्य बी पात्रा संयुक्त सचिव व आदर्श विद्या मंदिर चास के प्राचार्य चिन्मय घोष, कोषाध्यक्ष बनाये गये। नयी कमेटी सहोदया की अगली बैठक में कमेटी का विस्तार करेगी। नयी कमेटी एक अगस्त 2019 से प्रभावी होगी।
बैठक में सहोदया से जुडे जिला के तीस स्कूल के प्राचार्य, प्राचार्या, निदेशक व प्रतिनिधि शामिल हुए. दी पेंटीकॉस्टल एसेंबली स्कूल के निदेशक डॉ डीएन प्रसाद चुनाव के समन्वयक थे। वर्तमान कमेटी का कार्यकाल 31 जुलाई 2019 को समाप्त हो जायेगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष एएस गंगवार ने कहा कि स्कूल व शिक्षक-शिक्षिकाओं को बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा। समस्या का समाधान एकजुटता के साथ होगा। सचिव नीलकमल सिन्हा ने कहा कि सहोदया से जुडे सभी स्कूलों में बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए तरह-तरह की गतिविधियों व प्रतियोगिताओं का आयोजन सहोदया के बैनर तले होगा। बच्चों का सर्वागिण विकास प्राथमिकता होगी।
– Varnan Live Report.

प्रिय पाठक, आपके सुझाव एवं विचार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। आग्रह है कि नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना मन्तव्य लिख हमें बेहतरी का अवसर प्रदान करें।

धन्यवाद!

Leave a Reply