बोकारो में पल्स का सुपर स्पेशलिटी क्लिनिक अब डीलक्स मेडिकल में, ओपीडी सेवाएं 12 से

0
599

बोकारो। एक ही छत के नीचे स्वास्थ्य संबंधी अनेक सुविधाएं प्रदान करने वाले प्रतिष्ठान सेक्टर- 4 लक्ष्मी मार्केट स्थित डीलक्स मेडिकल में अब रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के चिकित्सकों की विशेष सेवा मिल सकेगी। प्रतिष्ठान की ओर से प्रबंधक अंकित सिंह ने बताया कि बोकारो में चिकित्सीय सुविधाओं को उन्नत बनाने के उद्देश्य से डीलक्स मेडिकल द्वारा यह पहल की जा रही है। इसके तहत 12 फरवरी से प्रत्येक शनिवार और रविवार को 11:00 बजे सुबह से लेकर शाम के 4:00 बजे तक विभिन्न विभागों से संबंधित पल्स के वरिष्ठ चिकित्सकों की ओपीडी का लाभ मिल सकेगा।

डीलक्स मेडिकल में ये सीनियर डॉक्टर मरीजों की जांच कर उनका इलाज करेंगे। इतना ही नहीं, आपातकालीन परिस्थिति के लिए पल्स में तुरंत चिकित्सीय सुविधा प्रदान करने की दिशा में भी यहां से सहयोग प्रदान किया जाएगा।

इस विशेष सुपर स्पेशलिटी क्लीनिक के तहत पल्स के न्यूरो सर्जन डॉ. साईं सुदर्शन, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. उज्जवल राय, जीआई सर्जरी के डॉ. नवीन कुमार, नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. केएम साहू, ऑर्थोपेडिक्स डॉ. सांकृत्यायन, इंटरनल मेडिसिन की डॉ. मेघा इसाक, पल्मनोलॉजी के डॉ अत्रि गंगोपाध्याय, यूरोलॉजी के डॉ. सौमिक चटर्जी, स्त्री व प्रसूति रोग की डॉ. स्निग्धा चटर्जी और डॉ. निवेदिता मिश्रा अपनी सेवा विशेष रूप से देंगे।

इच्छुक व्यक्ति मोबाइल नंबर 9297959005 पर संपर्क कर अपना ओपीडी अपॉइंट करा सकते हैं।

– Varnan Live Report.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.