सिरफिरे तलाकशुदा पति ने युवती को ब्लेड से किया घायल, हुआ गिरफ्तार

0
681
घायल युवती को अस्पताल ले जाते परिजन।
Vishal Agrawal
गोमिया (बोकारो)। जिले के गोमिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराना सिनेमा हॉल के पास स्थित सुरभि होटल में काम करने वाली शबाना खातून नामक एक युवती को उसके तलाकशुदा पति सरफराज (जमुआ, गिरिडीह निवासी) ने ब्लेड के हमले से घायल कर दिया। घटना बुधवार को उस वक्त घटी जब शबाना होटल में ग्राहकों को खाना परोस रही थी। उसी वक्त पीछे पकड़कर सरफराज ने उसकी गर्दन पर ब्लेड के वार कर दिया। वार इतना खतरनाक था कि शबाना की गर्दन से खून की अविरल धार बहने लगी। उसका उजला सलवार-कमीज खून से लाल हो गया। होटल का फर्श भी लाल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जेनरल अस्पताल भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
 
हमला कराने का आरोप चाचा पर
भुक्तभोगी युवती शबाना की बहन अफसाना ने बीजीएच में मीडियाकर्मियों को बताया कि शबाना, उसे तथा उसके पूरे परिवार को उसके खुद के चाचा ही परेशान करते और करवाते हैं। घर चलाने का खर्चा-पानी नहीं दिये जाने को लेकर पूर्व के विवाद में चाचा पर उनलोगों ने मुकदमा किया था। उसके बाद वे दोनों बहनें जीविकोपार्जन के लिये होटल में काम करने लगीं। उसी का बदला लेने के लिये चाचा शबाना के तलाकशुदा पति को अपने साथ मिलाकर अक्सर उसके परिवार को तंग कराता रहता है। होटल में हमले से पूर्व उसके घर में भी सरफराज ने तोड़-फोड़ की थी। शबाना की बहन ने बताया कि सरफराज से उसकी बहन का रिश्ता दो-ढ़ाई साल पहले ही टूट गया। वह अक्सर शराब पीकर आता था और उसकी बहन के साथ मारपीट किया करता था।
 
ghayal ladki
हमले से लहुलूहान युवती.
पुलिस कर रही जांच
मामले में पूछे जाने पर गोमिया के थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि पुलिस को सुरभि होटल के मालिक लाला प्रसाद जायसवाल द्वारा घटना की सूचना मिली। संभवतः होटल मालिक व अन्य कर्मियों ने उसे घटना के बाद पकड़कर बैठा रखा था, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया है। थानेदार ने कहा कि पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट कुछ कहा जा सकेगा।
– Varnan Live Report.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.