मालवाहक गाड़ी और बाइक में सीधी टक्कर, मुखियापुत्र सहित तीन युवक घायल, दो गंभीर

0
386
Our Correspondent.
बोकारो। पेटरवार थाना क्षेत्र के मझलिसिरी मोड़ के निकट बुधवार को राष्ट्रीय उच्चपथ- 23 पर मालवाहक गाड़ी और बाइक की सीधी भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही हैं। पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पेटरवार के बांगा गांव निवासी महेश महतो का 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक महतो तेनुघाट के अभिषेक कुमार (16) एवं पेटरवार प्रखण्ड के चापी पंचायत के मुखिया श्रीराम के पुत्र निशांत हेम्ब्रम (16) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोला से पेटरवार लौट रहे थे। उसी बीच मंझलिसिरी मोड़ के निकट पेटरवार से लोहे की गेट लेकर रामगढ़ ले जा रही एक मालवाहक गाड़ी से उनकी बाइक की सीधी भिड़ंत हो गयी। टक्कर के बाद लोहा लदी गाड़ी पलट गयी और उसी लोहे में दब जाने के कारण तीनों बाइकसवार युवक बुरी तरह घायल हो गये।
xcdnt2
 
सांसद प्रतिनिधि ने दिखायी मानवता
घटनास्थल से एेन वक्त पर गुजर रहे आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह सांसद प्रतिनिधि डा. लम्बोदर महतो ने मानवीयता का परिचय देते हुए खुद घायलों को निकालने में हाथ बंटाया। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत कर तीनो घायलों को बाहर निकाला तथा 108 नंबर वाले एम्बुलेंस एवं टेम्पो से सामुदायिक स्वास्थ्य पेटरवार में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनो को रिम्स रेफर कर दिया गया। घायलो में अभिषेक महतो एवं अमित कुमार की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घायलो को डा. लम्बोदर ने सिविल सर्जन डा. अशोक पाठक ने सम्पर्क कर रिम्स भेजवाने में मदद की।
 
पुलिस-जांच का डर बना कारण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल पर से कुछ दूरी पर पेटरवार पुलिस की गाड़ी थी। उसे देखकर मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक ट्रिपल लोडिंग के चलते जांच का संदेहन होने पर तेजी से भागने लगे। इसी तेजी से भागने के चक्कर में वे लोग सामने आ रहे लोहा लदे वैन की चपेट में आ गये।
– Varnan Live Report.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.