मालवाहक गाड़ी और बाइक में सीधी टक्कर, मुखियापुत्र सहित तीन युवक घायल, दो गंभीर

0
426
Our Correspondent.
बोकारो। पेटरवार थाना क्षेत्र के मझलिसिरी मोड़ के निकट बुधवार को राष्ट्रीय उच्चपथ- 23 पर मालवाहक गाड़ी और बाइक की सीधी भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही हैं। पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पेटरवार के बांगा गांव निवासी महेश महतो का 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक महतो तेनुघाट के अभिषेक कुमार (16) एवं पेटरवार प्रखण्ड के चापी पंचायत के मुखिया श्रीराम के पुत्र निशांत हेम्ब्रम (16) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोला से पेटरवार लौट रहे थे। उसी बीच मंझलिसिरी मोड़ के निकट पेटरवार से लोहे की गेट लेकर रामगढ़ ले जा रही एक मालवाहक गाड़ी से उनकी बाइक की सीधी भिड़ंत हो गयी। टक्कर के बाद लोहा लदी गाड़ी पलट गयी और उसी लोहे में दब जाने के कारण तीनों बाइकसवार युवक बुरी तरह घायल हो गये।
xcdnt2
 
सांसद प्रतिनिधि ने दिखायी मानवता
घटनास्थल से एेन वक्त पर गुजर रहे आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह सांसद प्रतिनिधि डा. लम्बोदर महतो ने मानवीयता का परिचय देते हुए खुद घायलों को निकालने में हाथ बंटाया। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत कर तीनो घायलों को बाहर निकाला तथा 108 नंबर वाले एम्बुलेंस एवं टेम्पो से सामुदायिक स्वास्थ्य पेटरवार में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनो को रिम्स रेफर कर दिया गया। घायलो में अभिषेक महतो एवं अमित कुमार की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घायलो को डा. लम्बोदर ने सिविल सर्जन डा. अशोक पाठक ने सम्पर्क कर रिम्स भेजवाने में मदद की।
 
पुलिस-जांच का डर बना कारण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल पर से कुछ दूरी पर पेटरवार पुलिस की गाड़ी थी। उसे देखकर मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक ट्रिपल लोडिंग के चलते जांच का संदेहन होने पर तेजी से भागने लगे। इसी तेजी से भागने के चक्कर में वे लोग सामने आ रहे लोहा लदे वैन की चपेट में आ गये।
– Varnan Live Report.
Previous articleसिरफिरे तलाकशुदा पति ने युवती को ब्लेड से किया घायल, हुआ गिरफ्तार
Next articleउपायुक्त ने की विकास योजनाओं की समीक्षा, हवाई अड्डा विस्तारीकरण में तेजी सहित दिये कई निर्देश
मिथिला वर्णन (Mithila Varnan) : स्वच्छ पत्रकारिता, स्वस्थ पत्रकारिता'! DAVP मान्यता-प्राप्त झारखंड-बिहार का अतिलोकप्रिय हिन्दी साप्ताहिक अब न्यूज-पोर्टल के अवतार में भी नियमित अपडेट रहने के लिये जुड़े रहें हमारे साथ- facebook.com/mithilavarnan twitter.com/mithila_varnan ---------------------------------------------------- 'स्वच्छ पत्रकारिता, स्वस्थ पत्रकारिता', यही है हमारा लक्ष्य। इसी उद्देश्य को लेकर वर्ष 1985 में मिथिलांचल के गर्भ-गृह जगतजननी माँ जानकी की जन्मभूमि सीतामढ़ी की कोख से निकला था आपका यह लोकप्रिय हिन्दी साप्ताहिक 'मिथिला वर्णन'। उन दिनों अखण्ड बिहार में इस अख़बार ने साप्ताहिक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनायी। कालान्तर में बिहार का विभाजन हुआ। रत्नगर्भा धरती झारखण्ड को अलग पहचान मिली। पर 'मिथिला वर्णन' न सिर्फ मिथिला और बिहार का, बल्कि झारखण्ड का भी प्रतिनिधित्व करता रहा। समय बदला, परिस्थितियां बदलीं। अन्तर सिर्फ यह हुआ कि हमारा मुख्यालय बदल गया। लेकिन एशिया महादेश में सबसे बड़े इस्पात कारखाने को अपनी गोद में समेटे झारखण्ड की धरती बोकारो इस्पात नगर से प्रकाशित यह साप्ताहिक शहर और गाँव के लोगों की आवाज बनकर आज भी 'स्वच्छ और स्वस्थ पत्रकारिता' के क्षेत्र में निरन्तर गतिशील है। संचार क्रांति के इस युग में आज यह अख़बार 'फेसबुक', 'ट्वीटर' और उसके बाद 'वेबसाइट' पर भी उपलब्ध है। हमें उम्मीद है कि अपने सुधी पाठकों और शुभेच्छुओं के सहयोग से यह अखबार आगे और भी प्रगतिशील होता रहेगा। एकबार हम अपने सहयोगियों के प्रति पुनः आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने हमें इस मुकाम तक पहुँचाने में अपना विशेष योगदान दिया है।

Leave a Reply